भाजपा विधायक को अपनी ही सरकार में किससे है जान का खतरा, जानिए…

MLA Fateh Bahadur Singh News: उत्तर प्रदेश के कद्दावर भाजपा विधायक फतेह बहादुर सिंह ने एक विस्फोटक खुलासा किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है और उनके जनपद में कुछ नेता और पुलिस अधिकारी मिले हुए हैं जो इस अपराधी गिरोह को संरक्षण दे रहे हैं। 

यूपी के पूर्व सीएम वीर बहादुर सिंह के बेटे और गोरखपुर जिले की कैंपियरगंज सीट के भाजपा विधायक फतेह बहादुर सिंह ने भाजपा के ही कार्यकर्ता से अपनी जान को खतरा बताया। कहा- भाजपा के राजू रंजन चौधरी मेरी हत्या कराना चाहते हैं। इसके लिए 5 करोड़ की सुपारी दे रहे हैं। पुलिस इस साजिश में शामिल है। विधायक और पूर्व सीएम वीर बहादुर सिंह के बेटे ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी को पत्र लिखकर सुरक्षा मांगी है।

इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता राजू रंजन भी सामने आया। उसने विधायक से उल्टा अपनी जान को खतरा बताया। कहा- मैं विधायक की नहीं, बल्कि विधायक मेरी हत्या कराना चाहते हैं। सीएम योगी के रहते विधायक लोगों पर फर्जी केस नहीं दर्ज करा पा रहे।

गंभीर आरोप और सीबीआई जांच की मांग

फतेह बहादुर सिंह ने बताया कि 11 दिन पहले उनकी जान को खतरा था और कुछ लोग उनकी हत्या की साजिश रच रहे थे। उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखित में सूचित किया, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि स्थानीय पुलिस में कुछ लोग इस अपराधी गिरोह से मिले हुए हैं और उसका संरक्षण कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

राजनीतिक हत्याओं की श्रृंखला

उत्तर प्रदेश में राजनीतिक हत्याओं की एक लंबी श्रृंखला रही है। विधायक ओम प्रकाश पासवान, कृष्णानंद राय और फतेह बहादुर सिंह के पिता वीर बहादुर सिंह जैसे नेताओं की हत्या की गई है। ऐसी हत्याएं राज्य में अपराधियों के राज को दर्शाती हैं। अब फतेह बहादुर सिंह का यह आरोप और मांग गंभीर है और इस पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।

स्थानीय पुलिस और नेताओं की मिली भगत

फतेह बहादुर सिंह का आरोप है कि स्थानीय पुलिस के कुछ अधिकारी इस अपराधी गिरोह से मिले हुए हैं और उसका संरक्षण कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि एक थानेदार को रातोरात ट्रांसफर कर दिया गया, जो इस अपराधी से मिलकर चाय-नाश्ता करता था। यह गंभीर आरोप है और इस पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए।

मुख्यमंत्री से भरोसा गंवाया

फतेह बहादुर सिंह ने कहा है कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी इस मामले में लिखित में सूचित किया था, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। यह उनका भरोसा गंवाने का कारण बन गया है। वह चाहते हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो ताकि सच सामने आ सके।

केंद्रीय नेतृत्व से मदद की मांग

फतेह बहादुर सिंह ने अपनी चिंता और मांग को केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंचाया है। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को चिट्ठी लिखकर इस मामले में मदद मांगी है। यह दर्शाता है कि वह राज्य सरकार पर भरोसा नहीं करते और केंद्रीय जांच एजेंसी से न्याय की उम्मीद कर रहे हैं।

फतेह बहादुर सिंह का यह आरोप गंभीर है और इस पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए। यदि उनके आरोप सही साबित होते हैं, तो यह उत्तर प्रदेश में अपराधियों के राज और राजनीतिक संरक्षण की पोल खोलेगा। केंद्रीय नेतृत्व को इस मामले में दखल देना चाहिए और सीबीआई जांच कराकर सच्चाई सामने लानी चाहिए।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के विधायक फतेह बहादुर जो कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीर बहादुर सिंह के पुत्र भी हैं, अपनी जान पर खतरा बता रहे।

फतेह बहादुर पांच बार के विधायक और दो बार के मंत्री है और गोरखपुर की कैंपियरगंज सीट से विधायक हैं।

आखिरकार कौन है वो जो इस तरह की जुर्रत कर रहा है? वह हत्या की सुपारी उठाने और चंदा इकट्ठा करने वाला कौन है?

अगर भाजपा के विधायक उत्तर प्रदेश में अपनी जान को खतरा बता रहे तो इससे बड़ी चिंता का विषय और क्या हो सकता है?

भाजपा विधायक के आरोपों पर एसएसपी गोरखपुर डॉ. गौरव ग्रोवर और डीएम गोरखपुर कृष्णा करुणेश ने क्या सफाई दी देखिए नीचे दिए गए वीडियो में-

Leave a Comment

error: Content is protected !!